मुजफ्फरपुर में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मधेपुरा का है रहने वाला

मुजफ्फरपुर । जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के मझौलिया में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने के बाद मीनापुर थाने की पुुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की।

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के सोनबरसा क्षेत्र के प्रहलाद कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी प्रहलाद के स्वजनों को दे दी गई है। वे लोग वहां से रवाना हो गए है। शव को एसकेएमसीएच में रखा जाएगा।

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच व पूछताछ में पता चला कि प्रहलाद क्षेत्र के एक कारोबारी के खाद-बीज की दुकान में काम करता था। सोमवार की रात खाना खाकर सोया।

इसके बाद सुबह में नींद खुली तो उसे उठाने का प्रयास किया गया। मगर उसकी नींद नहीं खुली। सांस बंद होने के बाद लोगों को लगा कि उसकी मौत हो चुकी है।

आशंका है कि जहर खाने से उसकी मौत हुई है। वैसे यह भी कहा जा रहा कि उसे मिरगी की बीमारी था। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण का पता चल सकेगा। पुलिस का कहना है कि परिजन के आने का इंतजार किया जा रहा है।

उनके आने के बाद उनका बयान दर्ज किया जाएगा। इसके आधार पर कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि संदिग्ध स्थिति में मौत होने की जानकारी पर इलाके के कई जनप्रतिनिधि भी वहां पहुंचे।

About Post Author

You may have missed