सहरसा में आपसी रंजिश में युवक को घर में घुसकर मारी गोली, गुस्साए लोगों ने एनएच-107 जाम कर किया बवाल

सहरसा । जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर पुलिस कैंप के पुराना बाजार में आपसी रंजिश में युवक को घर में घुसकर गोली मार दी। घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच-107 को जाम कर हंगामा किया। परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि मामूली विवाद में शमशेर आलम ने घर में घुसकर युवक धर्मवीर सोनी को गोली मार दी और फरार हो गया। इसमें वह घायल हो गया। जिसे सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने एनएच-107 को जाम कर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया जिसके बाद यातायात बहाल हो सका।

परिजनों का कहना है कि मोबाइल के विवाद को लेकर इलाके के शमशेर नामक शख्स ने घर में घुसकर धर्मवीर सोनी को गोली मार दी। सिर के पास लगी गोली से वह घायल हो गया। सामाजिक कार्यकर्ता संतोष कुमार की माने को शमशेर मनबढू व दबंग किस्म का लड़का है।

मोबाइल जैसे मामूली वजह को लेकर उसने इतनी बड़ा कदम उठा लिया। वहीं, पुलिस इस मामले में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि छापेमारी जारी है जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed