सासाराम में महिला की ससुराल वालों ने पीट-पीटकर की हत्या

सासाराम। जिले के रोहतास थाना क्षेत्र के बकनौरा गांव में महिला को ससुराल वालों ने पीट-पीटकर मार डाला।महिला डेहरी मुफस्सिल थाना के नारायण बिगहा के सिकंदर सिंह की बेटी सुनीता देवी (25) है।

सुनीता देवी के चाचा संजय सिंह ने बताया कि उसकी शादी सासाराम थाना के बकनौरा गांव के रविशंकर कुमार से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे।

2018 में महिला थाने में सुनीता ने शिकायत दी थी, जिसके बाद महिला थाने की पुलिस ने दोनों के बीच समझौता कराकर सुलह कराई थी। उसके बाद सुनीता अपने ससुराल में रहने लगी, लेकिन यह सिलसिला तब भी जारी रहा।

मंगलवार को सुनीता के ससुराल वालों ने सुनीता की जमकर पिटाई की, जिससे सुनीता घायल हो गई। सुनीता को डेहरी के जमुहार स्थित एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां सुनीता की मौत हो गई। महिला के परिजनों ने घटना की सूचना डेहरी मुफस्सिल थाने को दी।

सूचना मिलते ही डेहरी मुफस्सिल थाने की पुलिस नारायण चिकित्सा महाविद्यालय व अस्पताल में पहुंचकर सुनीता देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया।

पोस्टमार्टम होने के बाद महिला के शव को परिजनों को सौंप दिया। और मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है एवं दोषियों पर कार्रवाई करने की बात पुलिस कह रही है।

About Post Author

You may have missed