आरा में भूमि विवाद में महिला की गला दबाकर हत्या, आरोपी पति को पुलिस ने दबोचा

आरा । जिले के तरारी थाना क्षेत्र के जेठवार गांव में महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। उसकी पहचान पिंकी देवी (35) जेठवार गांव के सुनील राम के पत्नी के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया है।

मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया गया। बहन के बेटे जय अमर कुमार ने बताया कि उसका पति बराबर शराब पीकर उनको पीटता था। सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे उसके मौसी के ससुराल वालों ने फोन किया कि तुम्हारी मौसी की मौत हो गई है।

सूचना मिलने पर परिजन ने इसकी सूचना थाने को दी। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस के साथ उसके ससुराल। जहां उन्होंने देखा कि उनकी हत्या कर दी गई। घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है।

महिला मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी है। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। वहीं पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर उसके पति को भी गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, दूसरी ओर बहन के बेटे जयराम कुमार ने उसके पति, देवर व गोतनी पर भूमि विवाद को लेकर गला घोटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

सदर अस्पताल के सिविल सर्जन सह प्रभारी अधीक्षक डॉ. एलपी झा के निर्देश पर तीन सदस्यीय डाक्टर की टीम गठित कर शव का पोस्टमार्टम किया गया। गठित तीन सदस्य बोर्ड में डॉ. शैलेंद्र कुमार, डॉ. प्रभात प्रकाश व डॉ. विकास सिंह शामिल थे।

प्रथम दृष्टया रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। महिला अपने दो बहनों में छोटी थी।

उसकी शादी साल 2013 में हुई थी एवं उसे सिर्फ एक सात साल का बेटा है, जिसका नाम संजीत है। घटना के बाद महिला के घर में हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद महिला के परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था।

About Post Author

You may have missed