बांका में आपसी विवाद में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बांका । जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के कोईन्धा गांव में आपसी कलह से तंग आकर एक विवाहिता ने गले में दुपट्टा डालकर फांसी लगा लिया। घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। महिला कोईन्धा गांव के अवधेश सिंह की पत्नी प्रियंका देवी (27) है।

लगभग आठ वर्ष पूर्व महिला का विवाह कोईन्धा गांव के अवधेश सिंह के साथ हुई थी। उसके दो बेटे हैं। महिला का बड़ा बेटा चिक्कू कुमार (6) अमरपुर थाना क्षेत्र के गालिमपुर गांव स्थित अपने ननिहाल में रहता है। महिला के साथ तीन साल का बेटा निक्कु कुमार रहता है।

महिला का पति अवधेश सिंह फरीदाबाद में प्राईवेट जॉब करता है। रविवार की दोपहर दो बजे महिला का छोटा बेटा घर के बाहर रो रहा था जब ग्रामीणों ने घर के अंदर झांक कर देखा तो महिला गले में दुपट्टा डाल घर की छत में लगे हुक से लटक रही थी।

घटना की सूचना मिलते ही अमरपुर थानाध्यक्ष मो. सफदर अली, अवर निरीक्षक रामविचार सिंह पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। मौके पर थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ महिला की मौत के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा है। तीन साल के बच्चे के पास न तो अब मां है और न फिलहाल पास में पिता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed