PATNA : वट सावित्री पूजा करने जा रही महिला हुई चेन स्नेचरों की शिकार, वारदात सीसीटीवी में कैद

पटना। कोरोना संक्रमण के इस दौर में भी शातिर बदमाश महिलाओं को निशाना बनाने से चूक नहीं रहे हैं। गुरुवार की सुबह राजेंद्र नगर इलाके के रोड नंबर 10 में वट सावित्री की पूजा के लिए एक महिला पूजा की थाल लेकर जा रही थी। पीछे से एक बाइक सवार दो अपराधी महिला के नजदीक आए और उसके गले से सोने की चेन झपट कर आसानी से फरार हो गए।
पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। फुटेज को देखकर दिल तब दहल उठता है, जब चेन झपटने के दौरान महिला बुरी तरह से सड़क पर गिर जाती है। उसके सिर में चोट लगती है। बाइक सवार अपराधी इसे देखते हैं, बावजूद इसके वो चेन झपटकर फरार हो जाते हैं। जिस जगह पर महिला के गले से चेन को झपटा गया, वहीं पर एक घर में लगे दो सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। जिसका फुटेज सामने आया है। हालांकि, जिस महिला के साथ घटना हुई है, उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है।
इस मामले में कदमकुआं थानेदार विमलेंदु के अनुसार सीसीटीवी का फुटेज उनके हाथ भी लगा है। मगर, अब तक थाना पर किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है। पुलिस टीम महिला की पहचान करने में जुटी है। उनकी पहचान होते ही इस मामले में एफआईआर दर्ज होगी। फुटेज के आधार पर पुलिस टीम बाइक और चेन स्नेचर की पहचान करने में जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed