झोलाछाप डॉक्टर ने किया बीमार व विधवा महिला के साथ दुष्कर्म, पुलिस पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

पटना। पटना के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र की एक बीमार व विधवा महिला (30) के साथ नालंदा जिला के नगरनौसा व हिलसा थाना क्षेत्र के खीरु बिगहा गांव के झोला छाप डॉक्टर ने अपनी क्लीनिक में बीमारी की जांच के नाम पर घिनौना हरकत की। डॉक्टर के कृत्य की जानकारी स्थानीय नगरनौसा व हिलसा थाना को देने के बाद क्लीनिक पर पहुंची हिलसा पुलिस ने पीड़ित महिला को ले-देकर मामला रफा-दफा करने को कहा।

महिला के मेडिकल कराने की बात पर अड़े रहने के बाद पुलिस अंतत:लिखित शिकायत लेकर मेडिकल कराने को तैयार हुई। पीड़िता ने बताया कि मेडिकल की जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंची तो दुष्कर्मी डॉक्टर के परिजनों ने मुझे और मेरे दो छोटे-छोटे बच्चे को जान से मारने की धमकी दी जिस कारण वह डर गई। और पुलिस ने सादे कागज पर अंगूठे का निशान लेकर वापस घर पहुंचा दिया।
बताया जाता है कि शाहजहांपुर थाना क्षेत्र  की पीड़िता के 35 वर्षीय पति की पिछले अप्रैल माह में कैंसर से मौत हो गई। पति की लंबी बीमारी से टूट चुकी महिला के बीमार पड़ने के बाद अपने रिश्तेदार के परिचित नगरनौसा व हिलसा थाना क्षेत्र में झोलाछाप डॉक्टर जितेंद्र के यहां इलाज के लिए मंगलवार को पहुंची।

चिकित्सक उसे पेट में गोला व हार्ट की बीमारी बताकर अंदर के कमरे में ले गया। वहां पर उसे अंदरूनी अंग में आठ बार दवा डालने की बात कह दुष्कर्म किया। जिसके बाद महिला अपने परिचितों के सहयोग से हिलसा थाने पहुंची व आपबीती बताई। इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। अगर थाने से महिला का न्याय नहीं मिला तो बड़े अधिकारी से भी बात करेगी।

About Post Author

You may have missed