November 26, 2022

दो ट्राली बैग से विदेशी शराब के साथ 3 और गांजा के साथ एक धराया

पटना सिटी (आनंद केसरी)। त्योहार में शराब की मांग होने को लेकर इसकी खेप का आना और बिक्री के अड्डे पर पहुंचाने का सिलसिला जारी है। वहीं इस धंधे में आर्थिक लाभ के लिए महिला भी भागीदार बनती जा रही है। मालसलामी थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नूरपुर कटरा चौराहा के पास से बाइक सवार तीन युवकों को दो ट्राली बैग में रहे शराब के साथ दबोच लिया। साथ ही पुलिस को देख दूसरे बाइक सवार नर्वस हो भागने की कोशिश किया, मगर पुलिस पकड़ उसके बैग की तलाशी ली, तो करीब 9 किलो गांजा मिला। इधर चौक थाना की पुलिस ने लाल इमली इमामबाड़ा के पास मकान में छापेमारी कर महिला को शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
गुप्त सूचना पर पकड़ा गया
मालसलामी थाना के थानेदार अरबिन्द कुमार ने बताया कि गंगा पार से शराब लाने की सूचना मिली थी। इसके बाद एक बाइक पर सवार तीन लोगों को दो ट्राली बैग के साथ जाते देखा। जब नूरपुर कटरा चौराहा के पास रोक कर जांच की गई, तो ट्राली बैग में शराब मिला। जांच के दौरान एसआई पवन कुमार मिश्रा, दिनेश्वर राम और पुलिस बल था। पकड़े गए लोगों में वैशाली जिला के राघोपुर थाना एरिया के राहुल कुमार, धर्मवीर कुमार और अरविंद है। दोनों ट्रॉली से 750एमएल का 8, 180एमएल का 178 और 375एमएल का 41 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है। पकड़े गए तीनों युवक का कहना था कि वह सब रेलवे का एग्जाम देने जा रहा था कि उसे दो ट्राली को पहुंचाने को कहा। इससे खर्चा निकलने की बात कही गयी और वे सब झांसे में आ गए। पुलिस ट्राली की जांच कर ही रही थी कि दूसरा बाइक सवार पुलिस को देख नर्वस हो गया। पुलिस उसे रोक बैग की तलाशी ली, तो उसमें से करीब नौ किलो गांजा मिला। पकड़ा गया युवक अमन कुमार मनेर के ब्रह्मचारी एरिया का रहने वाला है।
घर से मिला देसी शराब
चौक थाना क्षेत्र के फसाद के मैदान इलाके में पुलिस पहुंची। लाल इमली इलाके के इमामबाड़ा के पास स्थित एक घर में छापेमारी कर 850 बोतल देसी शराब बरामद की। एसएचओ मितेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पर्व को ले धरब को ऊंची कीमत पर बेचने को भंडारण किया गया है। घर की तलाशी लेने के दौरान देशी शराब बरामद हुआ। इस दौरान गुड़िया खातून को गिरफ्तार किया। पुलिस महिला शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दी।

About Post Author

You may have missed