उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कहा-राजनीति उनके लिए केवल बयानबाजी

बेतिया । बिहार दौरे पर निकले जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा रविवार को बेतिया पहुंचे। बेतिया में वह पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे व कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद अपने अगले पड़ाव के लिए निकल जाएंगे। बेतिया में उपेंद्र कुशवाहा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा।

कुशवाहा ने कहा है कि तेजस्वी यादव राजनीति को केवल बयानबाजी समझते हैं। इसके अलावा तेजस्वी जवाबदेही नहीं लेना चाहते व यही वजह है कि अब तक के तेजस्वी की पहचान गंभीर राजनेताओं में नहीं हो रही।

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ कहा कि तेजस्वी यादव दिन में सपना देख रहे हैं।  उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव भविष्य में भी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते हैं।

बिहार में नीतीश कुमार समावेशी विकास करते हैं। नीतीश कुमार ने सभी के लिए सोचते हैं। बिहार में माइनॉरिटी समाज के लोगों को भी बरगलाने की कोशिश की गई है।

बिहार चुनाव में भी यह साफ हो गया है। सीएम नीतीश बिहार में अल्संख्यकों के लिए हमेशा से खड़े रहे हैं। अल्पसंख्यकों के लिए जहां सरकार को खड़ा होना चाहिए था, उन्होंने अपने नेताओं की आलोचना झेल कर भी माइनॉरिटी समाज के लोगों की मदद की।

About Post Author

You may have missed