गोपालगंज : पुलिस आई गिरफ्तार करने, डर से गंडक नदी में कूदे दो शराब तस्कर

गोपालगंज । विशंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटिहानिया गांव के पास पुलिस की गिरफ्तारी के डर से दो शराब तस्कर गंडक नदी में कूद गए। इसके बाद दोनों संदिग्ध शराब तस्कर लापता हैं।

हालांकि पुलिस के अनुसार दोनों शराब तस्कर घटनास्थल से करीब तीन किमी आगे नदी से निकलकर फरार। पुलिस ने मौके से बाइक के साथ कई बोतल शराब भी जब्त किया है।

ग्रामीण चंद्रमोहन राय के मुताबिक काला मटिहनिया गांव के पास विशंभरपुर पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान यूपी की दिशा की तरफ से एक बाइक पर सवार दो लोग आ रहे थे।

दोनों बाइक सवार युवकों ने पुलिस की गाड़ी को देखकर नदी में कूद गए, इसके बाद नदी के तेज बहाव में दोनों लापता हो गए।

नदी में डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए हैं। इस मामले में विशम्भरपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि यूपी से शराब की तस्करी की जाती है, जिसको लेकर लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है।

पुलिस ने शक के आधार पर एक बाइक पर सवार दो युवकों से पूछताछ करने की कोशिश की थी। लेकिन दोनों युवकों ने पुलिस के डर से नदी में छलांग दी। दोनों युवकों की बाइक के पास से कई बोतल शराब जब्त किया गया है।

पुलिस का दावा है कि दोनों तस्कर घटनास्थल से करीब तीन किलोमीटर आगे हीरा पाकड़ गांव के समीप नदी से बाहर निकलकर भागने में सफल रहे हैं, हालांकि ग्रामीणों का आरोप है कि एक तस्कर की डूबने से मौत हो गई है। दोनों लापता युवकों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है।

About Post Author

You may have missed