लालू यादव की घर वापसी से राजद में उत्साह , मृत्युंजय तिवारी ने कहा विरोधियों को लालू के नाम से ही आ रहा है बुखार

पटना, बिहार। बिहार की राजनीति से दूर रहने वाले राजद प्रमुख लालू यादव 20 अक्टूबर को पटना आ रहे हैं। जहाँ एक ओर उनके आने से राजद में उत्साह का माहौल है। वही उनके बिहार आने की खबर से बिहार में राजनीति गरमाने लगी है। इस मामले में राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि विरोधी दल को लालू यादव के नाम से ही बुखार आ रहा है। जब वह मैदान उतरेंगे तो उनकी पूरी जमीन खिसक जाएगी। बताया जा रहा हैं की नीतीश कुमार की JDU इसके लिए विशेष तौर पर रणनीति बना रहा है।

उधर इस मामले में जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोशल मीडिया पर लालू यादव पर तंज कर कहा कि लालू उपचुनाव के लिए नहीं, परिवार में जो द्वंद्व चल रहा है, उसके लिए आ रहे हैं- तेजस्वी यादव के राजनीतिक जीवन में संक्रमण काल आया है जिस कारण उससे उनकी ताजपोशी नहीं हो पाई है। लालू उसी की बेचैनी के तहत आ रहे हैं। लालूजी, आपका जेल से आना-जाना और बिहार से आना-जाना, आपकी नियति है।

वही नीरज कुमार के बयान पर हमला करते हुए प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी कहते हैं कि खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचे लालू यादव के आने की खबर से ये लोग इतने परेशान हो गए हैं तो जब वो आ जाएंगे तो पता नही इनका क्या हाल होगा।

About Post Author

You may have missed