बिहार विधानसभा उपचुनाव पर एक्शन में आए तेजस्वी यादव, पूर्व विधायकों और उम्मीदवारों से साथ आज पटना में मीटिंग

पटना। आज राजधानी पटना में तेजस्वी यादव अपनी पार्टी राजद के पूर्व विधायकों और प्रत्याशियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेगें। यह बैठक दोपहर 2 बजे से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर होगी। बैठक में मौजूदा विधानसभा उपचुनाव और पार्टी की आगे की रणनीति को लेकर चर्चा होनी हैं। जानकारी के अनुसार, इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत पार्टी के अन्य बड़े नेताओं शामिल होंगें। बता दे की तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर आरजेडी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। एक तरफ आरजेडी का मुकाबला जहां इन सीटों पर जेडीयू कैंडिडेट से है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी यहां उम्मीदवार देकर आरजेडी की परेशानी बढ़ा दी है।

बताया जा रहा हैं की जब आज तेजस्वी यादव पार्टी के नेताओं के साथ बैठक में चर्च करेंगे की उपचुनाव में कैसे विरोधियों के साथ-साथ सहयोगियों को मात देते हुए जीत हासिल की जाए। जीत की रणनीति बनेगी। इस बैठक को विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इसके अलावा तेजस्वी कहीं न कहीं अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव को यह मैसेज भी देना चाहते हैं कि पार्टी में नेतृत्व किसका है।

राजद ने दोनों विधानसभा उपचुनाव वाली सीटों पर हर पंचायत के अंदर विधायकों को तैनात किया है। कुशेश्वरस्थान और तारापुर में सभी पंचायतों के अंदर आरजेडी के विधायक ही चुनावी रणनीति बनाएंगे। आज से उन्हें 28 अक्टूबर तक संबंधित पंचायतों में कमान संभालने का निर्देश दिया गया है।

About Post Author

You may have missed