सीवान में मोबाइल छीनने का विरोध करने पर दो युवकों को चाकू घोंपा, एक की मौत व दूसरे की हालत गंभीर

सीवान । जीबी नगर थाना क्षेत्र के चौकी हसन गांव में बुधवार की रात मोबाइल छीनने का विरोध करने पर अपराधियों ने दो युवकों को चाकू घोंप दिया। गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया।

वहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे का इलाज किया जा रहा है। मृतक की पहचान नीतेश के रूप हुई है। घायल युवक रोशन कुमार मांझी है। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार करने के साथ ही चाकू भी बरामद कर लिया है।

जीबी नगर थाना क्षेत्र के चौकी हसन धनुक टोला गांव में बुधवार की देर रात चौकी हसन के नीतीश कुमार महतो व रौशन मांझी को दीनदयालपुर गांव के सुरेश साह के बेटे गोलू कुमार ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल हालत में दोनों को ग्रामीणों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पर डॉक्टरों ने नीतीश कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि रौशन मांझी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

परिजनों ने बताया कि नीतीश कुमार व रौशन दोनों शौच करने के लिए खेत की तरफ गए थे। वहां से लौट कर गांव स्थित सड़क के किनारे पुल पर बैठ कर बात कर रहे थे तभी दीनदयालपुर गांव का गोलू कुमार अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया। वे दोनों युवकों से मोबाइल छीनने लगे।

इसका विरोध करने पर गोलू कुमार ने दोनों दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य आरोपित दीनदयालपुर गांव के गोलू कुमार के साथ अभिषेक कुमार व शीबू कुमार को घर से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया है। इधर घटना के बाद से गांव में अफरा-तफरी मच गई।

About Post Author

You may have missed