किशनगंज में दामाद ने साथी के साथ मिलकर ससुराल में डाला डाका, जानिए क्या है पूरा मामला

किशनगंज। बिहार के किशनगंज जिले के पोठिया प्रखंड के छत्तरगाछ के गांव धरधरिया बस्ती अलीनगर में नकाबपोश अपराधियों ने बम फोड़कर एवं गोलीबारी कर लूटपाट करने की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तकनीकी अनुसंधान से भी इन घटना में दामाद की संलिप्तता पायी गयी है। साथ ही घटना में इस्तेमाल किये गये वाहन बरामद कर लिया गया है। घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों को पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है। जल्द ही घटना में संलिप्त सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इस संबंध में पीड़िता सितारा खातून के फर्द बयान के आधार पर पहाड़कट्टा थाना कांड संख्या-42/22, सोमवार को दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपित फरुजुद्दीन एवं जुनैद आलम को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है।
दामाद द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने का था शक
पुलिस अनुसंधान के क्रम में क्रम में पीड़िता ने इस घटना के पीछे उनके दामाद एवं अन्य लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने का शक जाहिर किया था। इसके बाद पुलिस के द्वारा छापेमारी करते हुए पीड़िता के दामाद एवं एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया एवं उनसे पूछताछ के क्रम में उनके द्वारा घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गयी और उन्होंने बताया गया कि जिस घर में घटना हुई है उस घर के पीछे वाली जमीन पीड़िता की है।
दामाद के साथ चल रहा जमीन को लेकर विवाद
जानकारी के अनुसार, पीड़िता के ऊपर करीब पांच लाख रूपये का कर्ज है। उस कर्ज को चुकाने के लिए वो अपने घर के पीछे की जमीन को बेचने की तैयारी कर रही थी। लेकिन जब दामाद को पता चला कि वह अपनी जमीन बेच देगी तो इनके हिस्से में कुछ नहीं आयेगा। इसके बाद पीड़िता के दामाद के साथ पिछले 15 दिनों से झंझट चल रहा था व धमकियां दी जा रही थी। इस संबंध में थाना में मौखिक शिकायत की गयी थी। जन प्रतिनिधियों के द्वारा भी विवाद को समाप्त कराने का प्रयास किया गया था परंतु उनके दामाद ने नहीं माना। इसके बाद दामाद ने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस तरह की घटना अंजाम दिया।

About Post Author

You may have missed