गोपालगंज में मोहम्मदपुर थाने के एसआई की करंट की चपेट में आने से मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

गोपालगंज । जिले के मोहम्मदपुर थाने के एसआई विनोद कुमार की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। एसआई विनोद कुमार सीवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र के मुड़ाक्रमवार गांव का था।

जो दो साल से गोपालगंज महिला थाने में था। जून महीने में उनको मोहम्मदपुर थाने में भेजा गया था, जहां पर थाना परिषद में स्थित सरकारी आवास में रह रहे थे। सरकारी आवास में बाथरूम के नल में करंट का आ गया जिसकी चपेट में आने से उनकी जान चली गई।

थाने में तैनात लोग उनको पीएचसी में ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंच गई है, जहां गोपालगंज एसपी आनंद कुमार खुद पहुंच और मामले की जांच कर रहे हैं।

इस घटना की सूचना मिलते ही उनके परिजन भी गोपालगंज सदर पर पहुंच गए, जहां पर उन लोगो का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। गोपालगंज एसपी आनन्द कुमार उनके परिजनों को भी समझाते दिखे। उन्होंने बताया कि उनके मौत के कारणों की जांच होगी।

भी पुलिस पोस्टमार्टम करने की प्रतिक्रिया में जुटी हुई है। प्रथम डिस्ट्रिक्ट से बिजली के शॉर्ट सर्किट लगने से मौत का कारण लग रहा है। लेकिन उनकी मौत के कारणों का स्थाई रूप से जांच की जाएगी।

About Post Author

You may have missed