मुजफ्फरपुर : बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया के भाई पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, गैंगवार में हत्या की आशंका

मुजफ्फरपुर । अहियापुर थाना क्षेत्र के पुराना जीरोमाइल व विजय छपरा के बीच सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच पर बाइक सवार अपराधियों ने शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा के नवल किशोर सिंह को बुधवार की सुबह साढ़े पांच बजे ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। नवल के छोटे भाई शिवनारायण सिंह मुखिया थे। अपराधियों ने एक कुत्ते को भी गोली मारी।

बीते विधानसभा चुनाव के दौरान शिवहर में उनकी हत्या कर दी गई थी। फिलहाल नवल का शव अहियापुर पुलिस कब्जे में लेकर एसकेएमसीएच भेज दिया है। परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

मामले की जांच में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान व डीआईयू की टीम जुट गई है। पुलिस गैंगवार में हत्या करने की आशंका जता रही है। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि परिजन के बयान के बाद ही हत्या की वजह का खुलासा हो सकेगा।

नवल किशोर सिंह वर्तमान में अहियापुर के सहबाजपुर में घर बनाकर परिवार के साथ रहता था। बुधवार की तड़के सुबह शिवहर स्थित गांव जाने के लिए अकेले बाइक से निकला था।

जैसे ही पुराना जीरो माइल विजय छपरा के बीच में बाइक सवार अपराधियों ने गोलियां बरसा दीं। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि नवल को कितनी गोलियां लगी। फिलहाल आधा दर्जन से अधिक गोली लगने की बात कही जा रही है।

About Post Author

You may have missed