हाजीपुर : स्वर्ण व्यवसाई की हत्या से मची सनसनी, दुकान बंद कर घर जाते समय अपराधियों ने मारी गोली

बिहार। हाजीपुर के सहदेई ओपी क्षेत्र के सहरिया गांव में बाइक सवार तीन अपराधियों ने दुकान बंद कर अपने भाई के साथ घर लौट रहे एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी। इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान जख्मी व्यवसायी की मौत हो गयी। मृत पंकज कुमार सिंह सहरिया गांव निवासी कैलाश सिंह के पुत्र थे। गोली लगने के बाद पंकज को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में उनकी मौत हो गई। घटना रात करीब 8.30 बजे के आसपास की बताई गई है। स्वर्ण व्यवसाई पंकज कुमार के भी ब्रजेश कुमार ने बताया की सरायधनेश के मंगलहाट चौक पर प्रिंस ज्वेलर्स नाम से सोने चांदी के आभूषण की दुकान है।
दुकान बंद कर जा रहा था घर, तभी अपराधियों ने किया हमला
प्रतिदिन की तरह दोनों भाई दुकान बंद कर शुक्रवार की रात वापस घर लौट रहे थे। ब्रजेश बाइक चला रहा था और बड़ा भी पंकज कुमार सिंह पीछे वाली सीट पर बैठा हुआ था। जैसे ही दोनों भाई रवि दास टोला के पास पहुंचे कि एक पल्सर बाइक पर सवार बाइक सवार बदमाश अचानक आ गये। बाइक सवार एक बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली पंकज के जबड़े में लगी और वह जख्मी होकर गिर पड़ा। गोली मारने के बाद तीनों बाइक सवार बदमाश देसरी की ओर भाग निकले।
गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी
गोली की आवाज सुनकर वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गयी। ब्रजेश ने बताया कि घटना के बाद दुकान की चाबी, आभूषण और रुपये गायब हैं। घटना की सूचना मिल ते ही सहदेई ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। इस संबंध में ओपी प्रभारी सुनिता कुमारी ने बताया कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी थी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed