बाढ़ में बकरीद व श्रावण मास को लेकर बैठक, एसडीएम ने की अपील-पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं

बाढ़ । बाढ़ में बकरीद पर्व और आने वाले श्रावण मास को लेकर अनुमंडल सभागार में बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता अनुमंडल अधिकारी सुमित कुमार ने की।

बैठक में एसडीपीओ मनोज कुमार, सुन्नी वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष इरशाद उल्लाह, जदयू के प्रदेश महासचिव प्रोफेसर शंकर सिंह, जदयू कार्यालय प्रभारी नीरज भटनागर, सभी मस्जिदों के इमाम और मीडियाकर्मी शामिल हुए।

बैठक में शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में बकरीद मनाने को लेकर सभी ने अपने-अपने विचार दिये। पर्व में कोविड गाइडलाइन भी पालन करने के निर्देश दिये गये।

एसडीएम सुमित कुमार ने दोनों समुदाय के लोगों से पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की। साथ ही उन्होंने असमाजिक तत्व के लोगों को चेतावनी भी दी। कहा कि किसी तरह का व्यवधान उत्पन्न करने वाले शरारती तत्व पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी।

वहीं, सभी प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचलाधिकारी को अनुमंडल पदाधिकारी यह निर्देशित किए कि लोगों से मिलकर करोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पर्व मनाने की अपील करें।

सरकार का यह भी निर्देश है कि लोग घर में ही नमाज अदा करें तो कोरोना महामारी से हम जंग जीत सकते हैं। अपने परिवार और अपने शहर को सुरक्षित रख सकते हैं।

About Post Author

You may have missed