प्रेम कहानी का दुखद अंत : शादीशुदा प्रेमिका को हासिल नहीं कर सका तो सिपारा पुल से झूला युवक, प्रेमिका सिलीगुड़ी की-प्रेमी बिहार का

पटना। पटना के सिपारा पुल पर एक प्रेमी ने फंदे से झूलकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। सोमवार को पुल से उसका शव बरामद किया गया, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही बेऊर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान छपरा निवासी अजय ठाकुर (22 वर्ष) के रूप में की गई है। उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपनी प्रेम कहानी के दुखद अंत को बयान किया है।
प्रेम कहानी का दुखद अंत
मृतक अजय ठाकुर अपने बहनोई के साथ सिलीगुड़ी में मेंस पार्लर में काम करता था। इसी बीच सिलिगुड़ी की ही एक लड़की से उसे प्रेम हो गया, लेकिन लड़की की शादी उनके परिवार वालों ने दूसरी जगह करा दी। उसे एक बच्चा भी हो गया। इसके बावजूद अजय का उसके साथ प्रेम चल ही रहा था। मौका मिलने पर वह कभी-कभार लड़की से मिलने भी जाया करता था। शुक्रवार को अजय लड़की और उसके बच्चे को लेकर सिलीगुड़ी से पटना के मीठापुर बस स्टैंड पहुंचा और एक होटल में रुका। इस बीच लड़की के परिजन दोनों को खोजते हुए पटना पहुंचे और अजय की पिटाई कर दी। लड़की को उसके परिजन बच्चे के साथ सिलीगुड़ी लेकर चले गए और अजय पटना के होटल में अकेला रह गया। इस घाटना से आहत होकर उसने खौफनाक कदम उठाते हुए सोमवार सुबह गले में रस्सी लगाकर सिपारा पुल से झूल कर अपनी जान दे दी। सुसाइड करने से पहले अजय ठाकुर ने अपने बैग में एक सुसाइड नोट भी लिख रखा था। इस नोट में अजय ठाकुर ने अपने और लड़की के बारे में पूरी बात का जिक्र किया है।
इधर, बेऊर थाने के प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि अजय ठाकुर के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वह छपरा मसरख के नगुनी गांव का रहने वाला है। उनके पिता शंकर ठाकुर गांव में ही हजामत बनाने का काम करते हैं। चार भाइयों में अजय तीसरे नंबर पर था। दो भाई सुनील ठाकुर और विजय ठाकुर एवं एक छोटा भाई संजय ठाकुर छपरा में ही रह कर अपना बिजनेस करते हैं।

About Post Author

You may have missed