पूर्व सांसद आरके सिन्हा ने कोरोना से निपटने के लिए दिया ये मंत्र, जानें क्या

पटना। बिहार में कोराना तेजी से फैल रहा है। ऐसी स्थिति में बिना जन भागीदारी के इस आपदा से निकलना मुमकिन नहीं है। उक्त बातें पूर्व सांसद आर.के.सिन्हा ने कही। उन्होंने कहा कि जन भागीदारी कर कोरोना को हराने में आइये हम सब इस वक्त देश की मदद करें।

पूरे देश में कोरोना के जो मामले सामने आ रहे हैं उस पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा कि आज पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। केंद्र व राज्य सरकार की ओर से इस महामारी से निबटने के लिए कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन महामारी का प्रकोप अधिक हो चुका है ऐसे में यह जरूरी है कि हम संयम बरतें। आज इस संकट की घड़ी में देश के चिकित्सक, कर्मी अपने जान की परवाह किए बीमारी को हराने मे दिन रात एक किए हुए है इसलिये हम सभी को उनपर विश्वास रख इस प्रयास मे रहने की जरूरत है कि कैसे हम उनके मनोबल को और बढ़ाए । आर.के. सिन्हा ने कहा की मिल रहे आकड़ों से भी यह पता चल रहा है कि वैक्सीन लगाने वाले लोगों मे संक्रमण कमजोर रहा है इसलिए सभी लोग भी वैक्सीन जरूर लगवाए।

भाजपा के संस्थापक सदस्य व पूर्व सांसद आर के सिन्हा ने कहा है कि आज पूरा देश कोरोना संक्रमण से जुझ रहा है। ऐसे समय में जन भागीदारी कर ही हम इस चुनौती का सामना कर सकते है। उन्होंने सभी नागरिकों से इस गंभीर संकट मे सतर्कता, संयम और सावधानी के मूलमंत्र को अपनाने का आह्वान किया। आरके सिन्हा ने कहा कि बिना जन भागीदारी के इस आपदा से निकलना मुमकिन नहीं है। इसलिये देश के प्रत्येक नागरिक का यह कर्तव्य है कि वे बिना मास्क के बाहर न निकले। साथ ही अपने आस पास भी नजर रखे। यदि किसी व्यक्ति में संक्रमण के लक्षण नजर आए तो उनके दूरी बनाएं और मास्क का प्रयोग करें। कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का भी पालन करें।

 

 

About Post Author

You may have missed