राजद के युवा महानगर अध्यक्ष का तेजप्रताप पर पिटाई का आरोप, इस्तीफा देने राजद कार्यलय पहुचे रामराज यादव

पटना। राष्ट्रीय जनता दल में तेजप्रताप यादव के ऊपर अपनी ही पार्टी के युवा महानगर अध्यक्ष को पीटने का आरोप लगाया है। युवा महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव ने आरोप लगाया है कि राबड़ी आवास में तेजप्रताप यादव ने उन्हें बंद कर पीटा है। तेजप्रताप यादव के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए आरजेडी युवा के महानगर अध्यक्ष ने कहा है कि मुझे इफ्तार पार्टी के दौरान एक पंडाल की जिम्मेदारी संभालने का मौका दिया गया था मैं अपने काम में लगा हुआ था लेकिन तेजप्रताप यादव ने मेरे साथ मारपीट की। आरजेडी के युवा नेता ने आज प्रदेश कार्यालय पहुंचकर अपना इस्तीफा देने का ऐलान किया। उनके साथ-साथ कई और युवा नेताओं ने भी पार्टी छोड़ने का फैसला कर लिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए महानगर युवा के अध्यक्ष ने कहा कि तेजप्रताप यादव गुंडागर्दी कर रहे हैं उन्हें राबड़ी आवास के एक कमरे में बंद कर पीटा गया भद्दी भद्दी गालियां दी गई।
तेजस्वी से नफरत करते हैं तेजप्रताप, उनके मन में केवल नफरत है
राजद के युवा महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव ने कहा की तेजप्रताप मेरे कपडे खोलकर मुझे पीटा हैं। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव ने अपने लोगों के साथ मेरी पिटाई का वीडियो बनाया। युवा आरजेडी नेता ने कहा कि तेजप्रताप यादव पार्टी में अपनी मनमर्जी चला रहे हैं तेजप्रताप यादव तेजस्वी यादव से नफरत करते हैं तेजस्वी यादव के लिए उनके मन में केवल नफरत भरा हुआ है। रामराज ने कहा कि मेरे साथ बहुत गलत हुआ है। तेजप्रताप यादव ने मुझे बुरी तरह से पीटा है। इसलिए हम पार्टी कार्यालय में इस्तीफा देने आए है। रामराज प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव से मिलकर अपना इस्तीफा सौंपेगे। अभी तेजस्वी यादव राजद कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे है।
मैं सीएम से अपनी जान की रक्षा करने की अपील करता हूं : रामराज यादव
जानकारी के अनुसार, रामराज यादव ने तेजप्रताप पर गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए कि मुझसे कहा गया कि तुम राजद में नहीं रह सकते जाकर इस्तीफा दे दो। इफ्तार पार्टी के दिन से ही घुट घुट कर जी रहे थे। अब इतनी बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैं मुख्यमंत्री जी से अपनी जान की रक्षा करने की अपील करता हूं। रामराज यादव ने कहा कि तेजप्रताप के डर से तीन दिनों से बाहर नहीं निकले। हम बुजदिल नहीं है मैंने लालूजी को अपना आइकॉन माना है। उनके विचारधारा पर चलकर दस साल राजनीति किया है। हम कोई टिकट के लालच में नहीं पार्टी में नहीं आए थे कि हमें रूम में बंदकर पीटा गया। वही राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि महानगर के अध्यक्ष की बेइज्जती होते देर नहीं लगी ऐसे में वे भी तेजप्रताप के इस बर्ताव से काफी डरे हुए है।

About Post Author

You may have missed