पटना में बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, अंधेरे का फायदा उठा हो गए फरार

पटना । रामकृष्णानगर के खेमनीचक गोलकी मोड़ के पास सोमवार की रात करीब आठ बाजे बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर 37 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर सुनील वर्मा की हत्या कर दी।

मूलरूप से नालंदा का रहनेवाला सुनील रामकृष्णानगर में ही रहता था। गोली की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, अपराधी भाग चुके थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मौके से चार खोखे भी जब्त किए गए हैं। हत्या का कारण देर रात तक स्पष्ट नहीं हो सका था। पुलिस मामले की जांच करते हुए फरार अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में छापेमारी कर रही है।

बताया जाता है कि बदमाशों ने उसे घर से बुलाकर गोली मारी है। पुलिस जांच में पता चला है कि सुनील वर्मा के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। अदावत में गोली मारने की बात सामने आ रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना घर से कुछ ही दूरी पर हुई है। बाइक सवार अपराधी थे। बाइक सवार अपराधियों ने अचानक सुनील वर्मा पर पिस्टल तान दी। हालांकि इस दौरान वह भागने का प्रयास किया, लेकिन अपराधियों ने एक के बाद एक आधा दर्जन राउंड गोलियां चलाईं। अचानक गोली चलते ही रात को खाना खाकर टहल रहे लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपराधी आराम से फरार हो गए।

सभी अपराधी हेलमेट व मास्क लगाये हुए थे। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रामकृष्णा नगर पुलिस को दी। पुलिस के सहयोग से निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि अपराधी दो बाइक से सवार होकर आये थे। वहीं रामकृष्णा नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि छोटा मोटा प्रापर्टी डीलर था। हत्या किसलिए हुआ है। यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

 

About Post Author

You may have missed