December 5, 2022

नरम पड़े पप्पू यादव कहा-‘एसएसपी साहिबा आप मेरी बहन है’, आरक्षण पर रामविलास पासवान को घेरा है

Patna: Jan Adhikar Party Chief and MP Rajesh Ranjan alias Pappu Yadav address press confrence in Patna on Wednesday September 05, 2018 Photo/Aftab Alam Siddiqui

अमृतवर्षा डेस्कः बिहार में सांसद पप्पू यादव और मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर के बीच ठनी हुई है। पप्पू यादव ने कौर पर मानहानी के मुकदमे की बात भी कही है। वहीं एसएसपी हरप्रीत कौर ने उस बयान पर आपत्ति जतायी है जिसमंें पप्पू यादव ने कहा था कि ‘एसएसपी रात को पत्रकारों को लव लेटर भेजती हैं’। पप्पू यादव अब नरम पड़ते दिख रहे हैं। उन्होंने एसएसपी हरप्रीत कौर को अपनी बहन बताया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गये अपने वीडियो ब्लाॅग में पप्पू यादव ने कहा कि एसएसपी साहिबा आप मेरी बहन हैं लेकिन आप इस सिस्टम का हिस्सा भी हैं। हांलाकि पप्पू यादव इस बात पर अब भी कायम हैं कि उन्हें मारने की साजिश रची गयी थी और सूचित करने पर एसएसपी की ओर से कोई जवाब नहीं आया था। उन्होंने कहा कि एसएसपी साहिबा मैं दूसरे नेताओं की तरह नहीं हूं बचपन से नेताओं और अधिकारियों के बीच आंखमिचैली का खेल देखता आ रहा हूं।

आपने यह खबर पढ़ी क्या? आज जारी था तेजस्वी का ‘टीटीएच’, खबर पढ़े बिना मतलब समझ नहीं आएगा

आरक्षण को लेकर रामविलास पासवान पर हमला
वहीं सवर्ण आरक्षण को लेकर पप्पू यादव ने केन्द्रीय मंत्री सह लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि रामविलास जी सरकार आपकी है, तैयारी कीजिए और आरक्षण पर सबकुछ तय किजिए। उन्होंने कहा कि मैं आज भी बहुजन का हीरों हूं। चीट भी मेरी और पट भी मेरी नहीं चलेगी।

माॅब लिंचिग के जिम्मेदार हैं नेता
वहीं पप्पू यादव ने माॅब लिंचिग का जिम्मेदार नेताओं को ठहरा दिया है। उन्होंने कहा कि नेता हीं माॅब लिंचिंग कराते हैं। भागलपुर और नवादा का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि वहां जो माॅब लिंचिंग हुई उसमें आरोपी का कुछ नहीं हुआ।

About Post Author

You may have missed