….जब अपनी एकजुटता प्रदर्शित करने एक मंच पर जुटे भोजपुरिया सितारे

सितारों ने पटना बाढ़ राहत कोष में दिया 11 लाख का चेक

पटना। न्यू पटना क्लब में यशी फिल्म्स और भोजपुरी सिनेमा चैनल के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को महापर्व छठ को लेकर एक विशेष कार्यक्रम जय छठी मईया का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा से जुड़े कलाकार जिनमें भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन, भोजपुरी स्टार पवन सिंह, रितेश पांडे, गुंजन सिंह, अंजना सिंह, निधि झा समेत दर्जनों कलाकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। कार्यक्रम के माध्यम से जल प्रलय से तबाह पटनावासियों के प्रति अपनी एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए निस्वार्थ भावना से सभी कलाकार एक मंच पर एकत्रित हुए। इस भक्ति संध्या की शुरुआत मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने की। इसके पश्चात कलाकारों ने छठी मैया को नमन करते हुए एक से बढ़कर एक गानों की प्रस्तुति दी।
इस दौरान कार्यक्रम में यशी फिल्म्स, भोजपुरी सिनेमा व भोजपुरी के कलाकारों द्वारा पटना बाढ़ राहत कोष में 11 लाख का चेक उपमुख्यमंत्री को सौंपा। भोजपुरी के सभी कलाकारों ने पटनावासियों को इस दुख की घड़ी में हिम्मत रखने के लिए धन्यवाद दिया। यशी फिल्म्स के निदेशक अभय सिन्हा ने कहा कि पहली बार सभी कलाकार सेवा भावना के लिए एक मंच पर एकत्रित होकर छठी मैया के भजन संध्या के बहाने पटनावासियों के सहायतार्थ फंड एकत्रित कर रहे हैं जो कि काबिले तारीफ है।
उन्होंने कहा कि बाढ़ जैसी प्राकृतिक विपदा की घड़ी में जिस तरह पटनावासियों ने अपने साहस का परिचय दिया है, वह काबिले तारीफ है। इस कार्यक्रम का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक कुमार देव सिंह ने किया, जो लगातार कई वर्षों से पटना में छठ और अन्य कार्यक्रमों का निर्देशन करते आ रहे हैं। उक्त कार्यक्रम का प्रसारण भोजपुरी के नंबर वन चैनल भोजपुरी सिनेमा पर किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed