खबरें फतुहा की : जवान को दी श्रद्धांजलि, सात शराब भट्ठी ध्वस्त, युवक गिरफ्तार, पैर पर गिरा ट्रैक्टर का डाला

जवान को कैंडल मार्च निकाल कर दी श्रद्धांजलि


फतुहा। बीते रविवार की शाम पटना के फतुहा-दनियावां के युवकों ने सुरक्षा बल के एक जवान एरई निवासी मृत्युंजय कुमार के मरणोपरांत कैंडल मार्च निकाल श्रद्धांजलि दी। कैंडल मार्च फैक्ट्री एरिया स्थित बाबा बालनाथ मंदिर से निकाला गया तथा चौराहा होते हुए महारानी चौक पर संपन्न हुआ। विदित हो कि सुरक्षा बल का जवान दनियावां के एरई गांव निवासी मृत्युंजय कुमार पंजाब के भटिंडा में पदस्थापित थे तथा पिछले एक महीने से कैंसर से पीड़ित थे। कैंडल मार्च में पंकज कुमार, मिथुन कुमार, कालिया कुमार, गौतम कुमार, विकास कुमार, चुन्नी कुमार समेत दर्जनों युवक शामिल थे।

पुनपुन के तराई क्षेत्र में छापेमारी कर पुलिस ने सात शराब भट्ठी को किया ध्वस्त
फतुहा। रविवार को देशी शराब बनाए जाने की हब माने जाने वाली क्षेत्र देवरसौकी भगवानपुर स्थित पुनपुन नदी के तराई क्षेत्र में छापेमारी कर सात देशी शराब की भट्ठी को ध्वस्त कर दिया तथा जमीन में गढ्ढे खोदकर बनाए जा रहे कच्ची शराब को विनष्ट कर दिया। इस दौरान पुलिस ने सैकड़ों लीटर देशी शराब को जमीन पर बहाकर नष्ट कर दिया। शराब बनाए जाने वाले उपकरण को भी नष्ट कर आग के हवाले कर दिया गया। एसआई ललित विजय ने बताया कि छापेमारी के दौरान धंधेबाज भागने में सफल रहे। विदित हो कि शराब धंधेबाजों के विरुद्ध पुलिस ने इस क्षेत्र में लगातार छापेमारी कर भट्ठी को ध्वस्त करने का काम किया है लेकिन धंधेबाज पुन: सक्रिय हो जाते हैं।

कार में बैठकर शराब पी रहा युवक गिरफ्तार
फतुहा। रविवार की रात्रि पटना के नदी थाना पुलिस ने पक्की दरगाह के पास कार में ही बैठकर शराब पी रहे युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से 375 एमएल की शराब की बोतल जब्त करते हुए कार को भी जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कार सवार युवक कच्ची दरगाह का विक्की कुमार है, जिसे पुलिस ने शराब पीते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

युवक के पैर पर गिरा ट्रैक्टर का डाला, पीएमसीएच रेफर


फतुहा। सोमवार की सुबह धोवा पुल के समीप फतुहा-दनियावां राजमार्ग पर ट्रैक्टर का डाला एक युवक के पैर पर गिर पड़ा। इस घटना में युवक का एक पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर कट गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल उसे सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। जख्मी युवक की पहचान हिलसा निवासी विजय यादव का पुत्र आनंद कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि जख्मी युवक धोवा पुल के समीप सड़क किनारे ट्रैक्टर को खड़ी कर ट्रैक्टर से डाले को अलग कर रहा था तभी डाला असंतुलित होकर युवक के पैर पर गिर पड़ा।

About Post Author

You may have missed