पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या, शव को झोपड़ी में बांस पर लटकाया

पूर्वी चंपारण । जिले के घोड़ासहन में मंगलवार की शाम सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची आरोपी के घर टीवी देखने गई थी। इसी दौरान बिजली कट गई और आरोपी बच्ची को लेकर घर से बाहर चला गया।

इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम देकर शव को झोपड़ी में बांस पर लटका दिया फिर फरार हो गया। इधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

वहीं, आरोपी शंकर राय (35) की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बच्ची के परिजनों के अनुसार, बच्ची आरोपी के घर रोज टीवी देखने जाती थी। मंगलवार शाम को भी गई थी। सात बजे बिजली चली गई। इसके बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दे फरार हो गया।

देर तक बच्ची के वापस घर नहीं आने पर परिजन आरोपी के घर पहुंचे व पूछताछ की। आरोपी के परिजनों ने बताया कि बच्ची घर चली गई है। इसके बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की, पर वह कहीं नहीं मिली। देर रात बच्ची का शव मिला।

बच्ची की मां का रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। बच्ची की मां के आवेदन पर एफआईआर करने की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

About Post Author

You may have missed