मुजफ्फरपुर के पारू में घोंघा चुनने गई मां-बेटी की करंट की चपेट में आने से मौत

मुजफ्फरपुर । जिले के पारू थाना क्षेत्र के मझौलिया गांव में करंट की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मरने वालों में फुलेश्वरी देवी (45) व उनकी बेटी सुमन कुमारी (16) हैं।

जानकारी के अनुसार, दोनों मां-बेटी पानी में घोंघा चुनने गई थी, तभी दोनों को करंट की चपेट में आ गई, जिस वजह से पानी में ही दोनों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो बिजली विभाग को कॉल कर लाइन कटवाया गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। ग्रामीणों में घटना को लेकर गुस्सा है। उनका कहना है कि तार टूटा हुआ था, बावजूद इसके लाइन चालू था।

अगर लाइन कटा हुआ होता तो दोनों की जान नहीं जाती। तार टूटने की सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को नहीं मिली थी, इसी वजह से लाइन चालू था।

उधर, मामले में एसडीएम पश्चिमी अनिल कुमार दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मुआवजे की राशि को लेकर संबंधित अधिकारी को निर्देश दे दिया गया है।

About Post Author

You may have missed