जीतन राम मांझी ने की जासूसी मामले की जांच की मांग, कहा- कौन किन लोगों की जासूसी करवा रहा पता चल जाएगा

पटना। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुर में सुर मिला रहे हैं। सीएम नीतीश ने भी पेगासस जासूसी मामले की जांच कराने की मांग केंद्र सरकार से की थी, वहीं मंगलवार को जीतन राम मांझी ने भी जासूसी मामले की जांच कराए जाने की मांग कर दी है। बता दें पेगासस जासूसी मामले की जांच को लेकर विपक्ष लगातार आवाज उठा रही है। अब बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू और हम ने भी जांच की मांग कर दी है, जिससे भाजपा अकेले पड़ती दिख रही है।
जासूसी मामले की जांच करा लेनी चाहिए


पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कहा कि अगर विपक्ष किसी मामले की जांच की मांग कर लगातार संसद का काम प्रभावित कर रहा है तो यह गंभीर मामला है। मुझे लगता है वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखकर पेगासस जासूसी मामले की जांच करा लेनी चाहिए, जिससे देश को पता चल पाए कि कौन किन लोगों की जासूसी करवा रहा है।
चीनी राष्ट्रपति से की मांग


वहीं इसके बाद मांझी ने गया के छात्र की चीन में हत्या किए जाने के मामले की उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग चीनी राष्ट्रपति से की है। जीतन राम मांझी हिंदी और चीनी भाषा में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, चीन के तियानजिन फॉरेन स्टडीज यूनिवर्सिटी के छात्र नागासन अमन की हत्या कर दी गई। अमन भगवान बुद्ध की भूमि गया का रहने वाले थे। मैं चीनी राष्ट्रपति से इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने और अमन के शव को भारत भेजने का आग्रह करता हूं।

About Post Author

You may have missed