कश्मीर में बिहारी श्रमिक की हत्या पर मांझी का केंद्र पर हमला, बोले- कश्मीर हम बिहारियों को सौंप दीजिए फिर देखिए अपराध कैसे कम होता है

पटना। जम्मु कश्मीर में दूसरे राज्यों के लोगों को जिस प्रकार से निशाना बनाया जा रहा है। उसको लेकर जहां कश्मीर में बसे बाहरी लोगों में खौफ का माहौल है। वहीं दूसरी तरफ देश में इसको लेकर गुस्सा भी है। वही कल ईंट भट्ठे में काम करनेवाले बिहार के दिलखुश कुमार की आतंकियों ने हत्या की है। उसके बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी बेहद गुस्से में आ गए हैं। उनका यह गुस्सा उनके ट्विटर हैंडल पर किए गए पोस्ट को देखकर समझा सकता है। जहां उन्होंने कश्मीर को बिहारियों के हवाले करने की अपनी मांग को फिर दोहराया है। उन्होंने सरकार को आगाह किया है कि आज जो घटना कश्मीर में हो रही है यह सब उस फ़िल्म की वजह से हो रही है। बिहारी मजदूर की हत्या के बाद पूर्व सीएम मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अब कश्मीर को बिहार को सौंप दीजिये, ताकि वहां का अपराध रुक सके।
द कश्मीर फाइल्स फिल्म को करार दिया आतंकी साजिश
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है, हमने पुर्व में कहा था कि ह्लद कश्मीर फाइल्सह्व फिल्म आतंकी साजिश है जिसको दिखाकर कश्मीर में खौफ एवं डर का माहौल बनाया जा रहा है। कश्मीर में घटित आतंकी वारदातो ने मेरी बातों को साबित कर दिया। मैं बस इतना ही कहूंगा कि अगर कश्मीर शांत करना है तो हम बिहारियों को सौंप दें, सब ठीक हो जाएगा। इसके पहले कल शाम कश्मीर में आतंकियों ने एक ईंट भट्ठे पर हमला किया था, जिसमें बिहार के रहनेवाले मजदूर दिलखुश कुमार की मौत हो गई थीवह वहां पर मजदूरी करने के लिए गया था।

About Post Author

You may have missed