18 जुलाई को बिहार आ रहे राजद सुप्रीमो, राज्यव्यापी प्रदर्शन का करेंगे मॉनिटरिंग!

file photo

पटना। काफी अरसे के बाद बिहार में राजनीति की नई पारी खेलने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू यादव इसी हफ्ते के अंत तक दिल्ली से बिहार आ सकते हैं। हालांकि यह सब कुछ उनकी तबीयत पर निर्भर करेगा। वहीं अगर लालू यादव बिहार लौटते हैं तो वे 18 जुलाई को होने वाले राजद के महंगाई के विरोध में राज्यव्यापी प्रदर्शन का मॉनिटरिंग कर सकते हैं, साथ ही आगामी दिनों में बिहार की जनता का मन मिजाज भांपने के लिए बिहार दौरा भी कर सकते हैं। क्योंकि लालू यादव ने पिछले दिनों पार्टी की बैठक में कहा था कि बिहार आने के बाद वे जिलों में जाएंगे।
राजद से जुड़े सूत्रों के मुताबिक लालू यादव 18 जुलाई से पहले बिहार लौट सकते हैं। लालू यादव जमानत के बाद से ही दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर रह रहे हैं। बताया जा रहा है कि महंगाई पर राजद के राजव्यापी प्रदर्शन मेंं भी लालू यादव शरीक हो सकते हैं। वहीं राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि अगर लालू जी की तबीयत सही रही तो ही पटना लौटेंगे।
बता दें कि लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ राजद ने राज्यव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया है। 18 जुलाई को ब्लॉक स्तर पर और 19 जुलाई को जिला स्तर पर राजद नेता विरोध प्रदर्शन करेंगे। साथ में गठबंधन के साथी भी होंगे।

About Post Author

You may have missed