पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि में नवविवाहिता की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंका, ससुराल वाले घर से फरार

पूर्वी चंपारण । हरसिद्धि थाना क्षेत्र की जगपकड़ पंचायत के रामनगर सरेह में गन्ने के खेत में नवविवाहिता का शव बरामद किया गया, जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। शव की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी।

ग्रामीणों ने शव की पहचान गांव के ही एक नवविवाहिता के रूप में की। सूचना पर पहुंची हरसिद्धि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है। सूचना पर पहुंची महिला की माँ का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं।

प्रथम दृष्टया हत्या कर शव फेंकने का मामला लग रहा है। घटना थाना क्षेत्र के जगापाकड़ गांव के वार्ड चार की है। पूछताछ के दौरान गांव के लोगों ने बताया कि महिला का पति एक सप्ताह पहले काम के लिए बाहर गया है। महिला की लाश मिलने के बाद गांव वालों ने उसके मायकेवालों को सूचित किया।

जिस तरह से हत्या की घटना के बाद ससुरालवाले घर से फरार हैं, उसके बाद इस बात की आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या के दहेज के लिए की गई है।

हालांकि पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में है। जिसके बाद ही मौत की असली वजह और समय के बारे में जानकारी मिल सकती है।

About Post Author

You may have missed