मंत्री श्रवण कुमार बोले- तारापुर विधानसभा उपचुनाव में JDU उम्मीदवार की जीत तय

  • जदयू के जन सुनवाई कार्यक्रम में शामिल हुए दो मंत्री, समस्याओं का किया निपटारा

पटना। जदयू कार्यालय में बुधवार को जन सुनवाई कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार और ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री जयंत राज ने हिस्सा लिया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुना और उनका त्वरित समाधान किया।
तारापुर विधानसभा सीट जदयू की परंपरागत सीट
जन सुनवाई कार्यक्रम के बाद मंत्री श्रवण कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जन सुनवाई के दौरान ज्यादातर प्रशासनिक मामले आए। जिनका तत्काल निपटारा किया गया। वहीं उन्होंने तारापुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर जदयू उम्मीदवार की जीत का दावा किया और कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों में लोगों का भरोसा है। इस कारण तारापुर उपचुनाव में जदयू के उम्मीदवार की जीत होगी। वहीं मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके द्वारा जो तारापुर विधानसभा उपचुनाव में जीत के दावे किये जा रहे हैं, वह हवा हवाई हैं। उन्होंने कहा कि तारापुर विधानसभा सीट जदयू की परंपरागत सीट है। इस कारण इस विधानसभा क्षेत्र से स्व. मेवालाल चौधरी ने जदयू उम्मीदवार के तौर पर तीन बार जीत दर्ज की थी।
लोगों को काफी लाभ मिल रहा
वहीं मंत्री जयंत राज ने कहा कि पार्टी कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम से लोगों को काफी लाभ मिल रहा है, पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनकर उसका तत्काल निपटारा करने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है कि प्रदेश में चलाए जा रहे जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा जाए और इसका लाभ जन-जन तक पहुंचाया जाए।

About Post Author

You may have missed