27 जून को महिला उद्यमी विषय पर JDU का वर्चुअल सम्मेलन, तमाम प्रकोष्ठों की नेत्रियां होंगी शामिल

पटना। जदयू मुख्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा की मौजूदगी में आयोजित बैठक में निर्णय लिया गया कि 27 जून को महिला उद्यमी विषय पर वर्चुअल सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें महिला जदयू, अल्पसंख्यक महिला प्रकोष्ठ, समाज सुधार वाहिनी प्रकोष्ठ एवं समाज सुधार सेनानी प्रकोष्ठ समेत पार्टी के तमाम प्रकोष्ठों की नेत्रियां शामिल होंगी।
इस वर्चुअल सम्मेलन में राज्य भर में पार्टी के विभिन्न पदों पर कार्य कर रही 1000 वरिष्ठ नेत्रियां जूम ऐप के माध्यम से शामिल होंगी, जबकि बड़ी संख्या में शेष नेत्रियां फेसबुक के माध्यम से लाइव जुड़ी रहेंगी। इस सम्मेलन का उद्देश्य महिलाओं में उद्यमिता को बढ़ावा देना तथा महिलाओं के समग्र उत्थान के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुए ऐतिहासिक कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है। इस वर्चुअल सम्मेलन की खासियत होगी कि इसे राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही सुप्रसिद्ध महिला उद्यमियों का एक विशिष्ट पैनल भी संबोधित करेगा। इस पैनल की घोषणा शीघ्र ही की जाएगी।
बैठक में विधानपार्षद संजय गांधी, ललन सर्राफ, महासचिव डॉ. नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, चंदन कुमार सिंह, सुनील कुमार, डॉ. अमरदीप, जीतेन्द्र नीरज एवं मनीष बरियार के साथ ही महिला जदयू की प्रदेश अध्यक्ष डॉ. श्वेता विश्वास, अंजुम आरा, डॉ. ललिता, मधु कुमारी, रेशमा कुमारी मेहता मौजूद रहीं।

About Post Author

You may have missed