सभी बंद पड़े स्वास्थ्य केंद्रों पर JAAP करेगी धरना प्रदर्शन : राघवेन्द्र

पटना। बिहार के सभी बंद पड़े स्वास्थ्य केंद्र एवं उपकेंद्रों पर जन अधिकार पार्टी (लो) के कार्यकर्ता चरणबद्ध तरीके से धरना प्रदर्शन करते हुए इसे खुलवाने का आंदोलन करेंगे, साथ ही राज्य के सभी अस्पतालों में रिक्त पड़े सीटों की नियुक्ति कर हर तरह से इसे सुदृढ़ एवं सुचारू बनवाने हेतु जाप का संघर्ष जारी रहेगा। उक्त बातें मंगलवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने सहरसा, मधेपुरा और कटिहार जिला के कार्यकर्ताओं की संपन्न अलग वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कहीं।
उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की रिहाई हेतु राष्ट्रपति को पत्र लिखने के अभियान में तेजी लाने का निर्देश दिया और घर घर जाकर “मेरा पूरा परिवार पप्पू यादव के साथ” कार्यक्रम को भी करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य के विभिन्न पंचायतों में बिहार सरकार की अर्थी जुलूस तब तक निकाली जाती रहेगी, जब तक श्री यादव की सकुशल रिहाई नहीं हो जाती है।
आज की सहरसा, मधेपुरा और कटिहार की हुई वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता क्रमश: रंजन कुमार, मोहन मंडल एवं अरुण सिंह ने की तथा इस जिला के प्रभारी रामकुमार यादव, शैलेंद्र शेखर एवं डॉ. गुलरेज रौशन उपस्थिति थे. इन बैठको में कईयों ने अपने विचार भी रखें।

About Post Author

You may have missed