BIG BREAKING: क्रिकेटर ईशान किशन के बड़े भाई डॉ. राज किशन पर चाकूओं से हमला, राजेश्वरी हॉस्पिटल में एडमिट

फुलवारी शरीफ। पटना के राजेन्द्र नगर इलाके में अपराधियों ने मशहूर क्रिकेटर ईशान किशन के बड़े भाई डॉ राज किशन पर चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया। अपराधियों के हमले में घायल डॉ राज किशन को स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल इलाज के लिए पटना के राजेश्वरी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मौके पर छानबीन करने पहुंची कदमकुआं थाना की पुलिस ने अपराधियों को धर पकड़ने में लिए जुट गयी है। बताया जाता है कि वारदात में शामिल एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे अन्य अपराधियों का पता लगाने में लगी है। घटना ने एक बार फिर से पटना पुलिस के इकबाल को खुलेआम चुनौती दे डाली है। पटना में अभी अपराधियों का राज चल रहा है , कभी भी कोई जानलेवा हमला कर दे रहा है तो कहीं हत्या, लूट की वारदात को बेख़ौफ़ अंजाम दे रहा है। पुलिस के आला अधिकारी भले ही रात दिन गश्ती और चौकसी का दावा कर रहे हो लेकिन अपराधियों के आंगे पुलिस पूरी तरह बौना साबित हो रही है।
जानकारी के मुताबिक रविवार की भारतीय क्रिकेट के उभरते स्टार क्रिकेटर ईशान किशन के मौसा राजू अपन यश मार्केट की दुकान पे थे उसी वक्त उनका किसी से विवाद हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही क्रिकेटर ईशान किशन के बड़े भाई डॉ राज किशन अपने ममेरे भाई के साथ वहां पहुचे और मामले में बीच बचाव करने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान आधा दर्जन बदमाशो ने चाकुओ से ईशान किशन के ममरे भाई पर हमला कर दिया जिसे बचाने में आगे आये इशान किशन के बड़े भाई डॉ राज किशन को चाकू का वार लग गया। ममेरे भाई की जान बचाने के लिए डॉ राज किशन अपने को ढाल बनाते ही हाथ पर चाकुओं का वार झेल गये। चाकू के हमले से खून से लथपथ डॉ राज किशन को देख अफरा तफरी मच गयी। बाजार की दुकाने धडाधड बंद होने और इस बीच अपराधी फरार होने में सफल हो गये। आनन फानन डॉ राज किशन को राजेश्वरी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने डॉ राज के हाथ में पांच टाँके लगाये हैं। हॉस्पिटल में क्रिकेटर राज किशन के परिवार और दोस्तों शुभचिंतको की जुटी भीड़ पुलिस प्रशासन को कोसने में लगी रही। परिजनों ने बताया कि डॉ. राज दो महीने पहले ही पटना आये हैं।

कदमकुआं थाने की पुलिस का कहना है कि एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है और जल्द ही वारदात में शामिल अन्य सभी अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा। विवाद का कारन क्या है इसका पता जांच के बाद ही चल पायेगा।

About Post Author

You may have missed