नवादा : सड़क हादसे में हम नेता के बेटे की मौत, बारात से लौटने के क्रम में हुआ हादसे का शिकार

नवादा। सड़क हादसे में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता के बेटे की मौत हो गई है। इसके बाद हम नेता के घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बता दें कि ट्रैक्टर से कुचलने से हम नेता के बेटे की जान गई है।

नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र में हादसा हुआ है। जहां भदसेनी गांव स्थित हाई स्कूल के पास सड़क हादसे में हम नेता कपिल देव मांझी के बेटे शंभू मांझी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हम नेता का बेटा बारात में गया था। बारातियों को लेकर लौटने के दौरान यह हादसा हो गया। जिस ट्रैक्टर से बारात गई थी, उसी ट्रैक्टर से कुचलने के बाद शंभू मांझी ने दम तोड़ दिया।

परिजनों का कहना है कि शंभु शुक्रवार को गया जिला के मालती-दरियापुर गांव बारात गया था। लौटने के क्रम में भदसेनी गांव स्थित हाई स्कूल के समीप रुक गया और गांव के ट्रैक्टर-टेलर का इंतजार करने लगा। जब ट्रेक्टर आते देखा तो वह रुकवाना चाहा लेकिन ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और उसी के चपेट में आ गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

About Post Author

You may have missed