गया में इंटर की छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर जहर देकर की हत्या

गया । जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र में इंटर की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। बता दें छात्रा को बहला-फुसलाकर फोटो स्टूडियो में ले जाकर छह से अधिक लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसको जहर देकर मार दिया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में लाया गया है, जहां छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि आधे दर्जन से अधिक लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। छात्रा के परिजनों ने बताया कि छात्रा गुरुआ में इंटर में पढ़ती थी।

छात्रा अपने दोस्तों के साथ समोसा खाने के लिए घर से निकली थी, रास्ते में जान पहचान वाले एक स्टूडियो संचालक ने उसे अपने स्टूडियो में ले गया, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की किया गया।  पहले उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया फिर जहर देकर मार दिया।

सामूहिक दुष्कर्म की घटना में गया पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं इस मामले पर गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

परिजनों से आवेदन की मांग की, पीड़ित परिवार के तरफ से अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नही मिला है। मामले में थाना एसएचओ को जांच करने के लिए आदेश दिया गया है, जैसे ही परिजनों से हमें आवेदन मिलेगा कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया इस तरह की कोई बात नहीं है।

About Post Author

You may have missed