पटना में छह माह की गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में

फुलवारी शरीफ(अजीत)। राजधानी पटना के बेउर क्षेत्र में गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना प्रकाश में आते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

घटना के बाद बेउर क्षेत्र के पकड़ी गांव में दहशत का माहौल बना है। कोई भी व्यक्ति इस मामले में कुछ भी बताने से हिचक रहा है। पथरी गांव के नजदीक भारत पेट्रोलियम डिपो के अपोजिट साइड में सोनू कुमार अपने पूरे परिवार के साथ रहता है।

आसपास के लोगों ने बताया कि लगभग एक साल पहले सोनू की शादी हुई थी। वह पटना के एक कंपनी में सेल्स मैनेजर के रूप में काम करता है। घर में अति आवश्यक कार्य होने से परिवार के कुछ पुरुष व्यक्ति घर से बाहर गए हुए थे।

इसी दौरान सोनू की पत्नी जो कि छह महीने की गर्भवती है। खाना खाने के बाद रात 10:00 बजे के आसपास वह अपने घर के पास टहलने निकली। इसी बीच पास के कुछ युवकों ने महिला को अकेली पाकर उसे जबरन उठाकर ले गए।

सूत्र बताते हैं कि महिला को उठाकर ले जाने के बाद वह सभी अपराधी नजदीक के सुनसान जगह पर स्थित एक विद्यालय में ले जाकर बारी बारी से चार से पांच की संख्या में युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

महिला चीखती चिल्लाती रही लेकिन उन वहशी दरिंदों के सामने महिला के चीखने चिल्लाने और विनतो का कोई असर नहीं हुआ । रात्रि 10:00 बजे से लगभग दो बजे रात्रि तक वहशी दरिंदों ने महिला के साथ अपनी दरिंदगी करते रहें और महिला की एक न सुनी।

दूसरी तरफ महिला के घर पर नहीं पहुंचने से घर पर उनकी साथ परेशान हो गई व आसपास के लोगों की मदद से तलाश करने निकली तो बदहवास की की हालत में महिला को घर के नजदीक एक विद्यालय में पढ़ा हुआ पाया। घटना की सूचना परिवार के लोगों ने थाना को दी।

सूचना मिलते ही महिला थाना के पदाधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। मामला अति संवेदनशील होने से पुलिस के पदाधिकारी या फिर परिवार के लोग इस मामले में दिनभर बात टालते रहे ।

रविवार की शाम महिला थाने में एफआईआर के बाद थाने की पदाधिकारी ने इस मामले की पुष्टि करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार होने की बात बताई है।

About Post Author

You may have missed