दो सांसदों के साथ शुरू हुआ कारवां आज 303 सांसदों तक पहुंचा, हमारी विचारधारा को देश ने स्वीकारा : सम्राट चौधरी

  • बीजेपी के स्थापना दिवस पर बोले बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, कहा- राष्ट्रहित में आगे बढ़ना ही हमारी पार्टी का एकमात्र उद्देश्य

पटना। आज 6 अप्रैल को बीजेपी का 44वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। आज ही के दिन यानी 6 अप्रैल 1980 में बीजेपी की स्थापना की गई थी। ऐसे में देश के बीजेपी शासित राज्यों में बीजेपी स्थापना दिवस बड़े धूम धाम से मनाया जा रहा है। बिहार में बीजेपी कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर ध्वजारोहण किया गया। इस मौके पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि मां भारती और बीजेपी के संस्थापक महापुरुषों का ज़िक्र करते हुए हमेशा राष्ट्रहित में कार्यरत रहने का आशीर्वाद प्राप्त किया। बीजेपी के स्थापना दिवस पर सम्राट चौधरी ने कहा कि दो सांसदों से शुरु बीजेपी में अब 303 सांसद हैं। उन्होंने कहा कि संगठन मजबूती में कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत की है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के विचारधाराओं को सभी आगे बढ़ा रहे हैं। सम्राट चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने भारतीय संस्कृति, जीवन मूल्यों, परंपराओं के आधार पर एक वैकल्पिक राजनीतिक विचारधारा देश को दी, जिसे देश ने स्वीकारा हैं।
मुझे गर्व है कि मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं : सम्राट चौधरी
ध्वजारोहण समरोह में सम्राट चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा और अमित शाह के कुशल रणनीतिक कौशल और हमारे कर्मठ कार्यकर्ताओं की मेहनत ने आज बीजेपी को विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनाया है। मुझे गर्व है कि मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं। इस दौरान उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का जिक्र भी किया। पार्टी के 44वें स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने हनुमान जी से बीजेपी की तुलना करते हुए कहा कि समंदर जैसी महान शक्तियों का मुकाबला करने में पहले से कहीं ज्यादा तैयार है। पीएम मोदी ने कहा कि हनुमान जी अपने लिए कुछ नहीं करते है, सब कुछ दूसरों के लिए। जब हनुमान जी को राक्षकों का सामना करना पड़ा था तो वो बहुत ज्याद कठोर हो गए थे, इसी तरह भारत में कानून और भष्ट्राचार की बात आती है, तो भाजपा उतनी ही कठोर हो जाती है।

About Post Author

You may have missed