Bihar : समस्तीपुर में वन विभाग के कर्मचारी को गोलियों से भूना, अपराधियों ने दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम

समस्तीपुर । कोरोना के बढ़ते मामलों व लॉकडाउन के बीच समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। परिजनों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है जबकि पुलिस पूरे मामले की जांच करने की बात कह रही है।

मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना के ही डढ़िया गांव के रहने वाले जय मंगल राय के 30 वर्षीय पुत्र अमरेश कुमार राय के रूप में हुई है। मृतक समस्तीपुर वन विभाग में ही संविदा पर कार्यरत था। जब वह अपने से घर से बाइक से किसी काम से जा रहा था तभी सुनसान जगह देखकर पहले से पीछा कर रहे अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। 9 गोली लगने से मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। कुछ देर बाद उसी रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति की नजर लाश पर पड़ी जिसके बाद उसने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी।

इसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। लेकिन पुलिस विलंब से घटनास्थल पर पहुंची जिसका लोगों में आक्रोश दिखा। हत्या के इस मामले का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। घटनास्थल से बाइक को पुलिस ने बरामद किया है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट के इरादे से हत्या को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

About Post Author

You may have missed