कहलगांव में अवैध संबंधों को लेकर पिता ने बहू के साथ मिलकर बेटे की गला दबाकर की हत्या

कहलगांव। घोघा थाना क्षेत्र के अठगामा गांव में पिता ने बहू के साथ मिलकर अपने ही बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। लालचंद मंडल की बहन फूगो देवी ने थाने में आवेदन देकर भाभी लालमुनि देवी व पिता जनार्दन मंडल को अपने भाई की हत्या का आरोपित बनाया है।

उसने कहा है कि उसके पिता जनार्दन मंडल का भाभी लालमुनि देवी से अवैध संबंध था, जिसका भाई लालचंद मंडल विरोध करता था। उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है।

अठगामा से शनिवार की देर शाम फूगो देवी को ससुराल में फोन से किसी ने सूचना दी कि भाई की मौत हो गई है। वह मायके पहुंची, तो आंगन में भाई का शव पड़ा था। वहां मौजूद उसकी उसकी पत्नी लालमुनि देवी व पिता जनार्दन मंडल से मौत का कारण पूछने पर दोनों गाली देते हुए वहां से भाग गए।

बहन और ग्रामीणों ने बताया कि पूरा गांव दोनों के अवैध संबंध का पता है। लालचंद पत्नी व पिता के अवैध संबंध से अवसाद में रहने लगा था। उसने शनिवार को पिता व पत्नी को गलत हरकत करते देखा, तो हल्ला करने लगा। उसकी आवाज पड़ोस के लोगों ने भी सुनी। तब पिता व पत्नी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसकी आवाज सदा के लिए बंद कर दी।

लालमुनि देवी पहले भी हत्या की आरोपित रही है। वह तीन साल पहले पति लालचंद मंडल को छोड़ कर पीरपैंती के एक युवक के साथ भाग गई थी और उससे शादी कर गोराडीह में रहने लगी थी।

नए पति के साथ छह माह रहने के बाद इस पर गोराडीह के कदवा मोहनपुर के एक युवक की हत्या का आरोप लगा था, इसमें उसे जेल जाना पड़ा था। इस बीच सास की मौत हो गई, तो ससुर जर्नादन मंडल ने अपने स्वार्थ से लालमुनि की जमानत करा जेल से निकाला। इसके बाद दोनों घोघा स्थित घर पर ही रहने लगे।

About Post Author

You may have missed