बिहटा में मामूली विवाद में किसान की चाकू से हमला कर हत्या, पानी भरे गड्ढे में फेंका शव

पटना । जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में शुक्रवार की देर रात मामूली विवाद में किसान की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य छुपाने की नीयत से अपराधियों ने शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। मृतक की पहचान राजपुर गांव के किसान सिद्धनाथ लाल ( 55) के रूप में हुई है।

शनिवार सुबह शव को देखते ही लोगों ने पुलिस को त्वरित सूचना दी, जिसपर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लिया, और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी। घटना के बारे में बताया जाता है कि सिद्धनाथ काफी गरीब किसान थे।

उनके तीन बेटे सुनील कुमार, सुशील लाल और पंकज कुमार फुटपाथ पर सब्जी बेचकर और खेती कर भरण पोषण करते हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि घर में माली हालत ठीक नहीं रहने के कारण सिद्धनाथ लाल राजपुर गांव के बजरंगबली मंदिर के प्रांगण में ही सोते थे।

बड़ा खुलासा करते हुए ग्रामीणों ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले गांव के एक युवक रौशन कुमार से उसकी झड़प हुई थी। रौशन कुमार आपराधिक प्रवृत्ति का युवक है।

वह पहली पत्नी की भी पीट-पीटकर हत्या कर चुका है। अब दूसरी पत्नी को भी वह प्रताड़ित करता है। अभी कुछ दिन पहले मंदिर में कुछ बात को लेकर रोशन कुमार और सिद्धनाथ लाल के बीच झगड़ा हुआ था।

ग्रामीणों ने पंचायती कर इस मामले को सुलझाया था। सिद्धनाथ लाल के बेटों ने बताया कि उन्हें पूरा शक ही नहीं बल्कि यकीन है कि उनके पिता की हत्या रोशन ने ही चाकू से गोद कर की है।

हत्या करने के बाद रोशन गांव से फरार बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

About Post Author

You may have missed