PATNA : दीघा में चार घरों में चोरी, एक करोड़ से ज्यादा की ज्वेलरी ले उड़े चोर

पटना। राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र में चोरों ने चार घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर पटना पुलिस के सुरक्षा दावे की पोल खोलकर रख दी है। चोरों ने लगभग एक करोड़ की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया है। घटना गुरुवार सुबह करीब चार बजे की बतायी जाती है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


पीड़ित स्थानीय निवासी देवबली चौहान ने बताया कि बुधवार को खाना खाकर सभी लोग सोने चले गए थे। सुबह करीब चार बजे अचानक चोर-चोर की आवाज सुनाई दी। घर का मुख्य दरवाजा खोलकर देखा तो 6-7 की संख्या में चोर भाग रहे थे और कुछ लोग उनका पीछा कर रहे थे। मैं भी चोरों को पकड़ने के लिए दौड़ा लेकिन वे तब तक बाइक से भागने में सफल रहे। इसके बाद जब घर लौटे तो पत्नी ने बताया कि घर के पिछले कमरे की खिड़की टूटी है और अलमारी खुला है। ज्वेलरी के डिब्बे खुले पड़े हैं। चोर लगभग एक करोड़ की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए थे। इसके बाद बाहर निकला तो तीन और घर के लोगों ने बताया कि हमारे यहां भी चोरी हुई है। चोरों ने एक घर में ताला तोड़कर चोरी की कोशिश की लेकिन जब तक लोगों की नींद खुल गई और उन्होंने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद चोर भाग गए।
पुलिस का कहना है कि लोगों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। अब तक चोरों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। इस बात की संभावना है कि कुछ दिनों पहले एक कैप्टन के घर से एक करोड़ की चोरी की वारदात को जो अंजाम दिया गया था, ये उन्हीं के गैंग के लोग हो सकते हैं।

About Post Author

You may have missed