बेगूसराय में घर से शौच करने निकले वृद्ध का पेड़ से लटका मिला शव

बेगूसराय । जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के संजात के एकड़रा चौर के पास मंगलवार की अहले सुबह शीशम के पेड़ से लटके वृद्ध का शव मिला है, जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। मृतक की पहचान संजात वार्ड 10 के स्व. लखन साह के बेटे सुरेश साह(50) के रूप में हुई है।

इस संबंध में बेटे दीपक कुमार ने बताया मंगलवार की सुबह उसके पिताजी सुरेश शाह अपने घर से शौच करने के लिए एकडरा चोर में गया था। काफी देर के बाद जब वह नहीं लौटे तो तलाश शुरू की गई।

लेकिन पिताजी का कोई पता नहीं चला। तभी एक एकडरा चौर में ग्रामीणों ने शीशम के पेड़ में लटके शव को देखा जिसकी सूचना घर वाले को दिया। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

बेटे दीपक ने बताया कि उसके पिता चूड़ी बेचने का काम करते थे और किसी से उनकी दुश्मनी नहीं थी। मौके पर पहुंची भगवानपुर थाना कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटनास्थल पर निवर्तमान जिला रामस्वार्थ साह,निवर्तमान मुखिया बनारसी सहनी, निवर्तमान सरपंच रामबिलास चौरसिया, पूर्व प्रमुख होरसिल पासवान, भाजपा नेता देवबालक चौधरी, उमकमुखिया पंकज साह,भाजपा नेता मनीष कुमार इत्यादि मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed