अपराधियों ने महिला की पीट-पीटकर की हत्या, शव को आंगन में फेंक हो गए फरार

बेगूसराय । छौड़ाही थाना क्षेत्र के परोरा गांव में मंगलवार की रात अपराधियों ने महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसका शव घर के आंगन में फेंक दिया। रातभर शव आंगन में ही पड़ा रहा। सुबह होने पर घर के लोगों को इसकी जानकारी हुई। महिला की पहचान परोरा निवासी अकलू साह की 45 वर्षीय पत्नी चुनचुन देवी के रूप में हुई। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना छौड़ाही थाने की पुलिस को दी। छौराही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची व शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मृतका महिला के देवर गंगू साह ने बताया कि बीती रात बगल में शादी की तैयारी चल रही थी। उसी में भाग लेकर वापस अपने घर लौट रही थी। तभी अज्ञात अपराधियों ने उसे पहले जमकर पिटाई की। इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को आंगन में फेंक कर फरार हो गए। जब सुबह परिजन उठे तो उन्हें शव आंगन में पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि घर में मात्र एक बहू थी। पति व दो बेटा प्रदेश में रहकर काम करते हैं। इस हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का यह भी कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

छौड़ाही थाना अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार का कहना है अज्ञात अपराधियों ने पहले महिला की पिटाई की। उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी है। फिलहाल महिला के घर में मात्र एक बहू है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। तत्काल सारे बिंदुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है।

About Post Author

You may have missed