सीवान में बाइक छीनने के दौरान अपराधियों ने पहले रिटायर्ड फौजी को मारी गोली, फिर चाकू से हमला कर किया घायल

सीवान । सीवान में अपराधियों ने रिटायर्ड फौजी को पहले गोली मारी फिर चाकू मारकर घायल कर दिया। बाइक छीनने के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घायल कमल यादव को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

सीवान के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के करवा चौक के पास सेवानिवृत्त फौजी कमल यादव से बाइक छीनन के क्रम में अपराधियों ने पहले गोली मार दी फिर चाकू मारकर उन्हें घायल कर दिया। बताया जाता है कि कमल यादव अपने मित्र से मिलने सीवान के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के करणवा गांव जा रहे थे। तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने उनकी बाइक छीनने की कोशिश की और जब इसका उन्होंने विरोध किया तब अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। इससे भी मन नहीं भरा तो अपराधियों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए।

घायल रिटायर्ड फौजी को आनन-फानन में सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वही अस्पताल पहुंचे समाजसेवी श्रीनिवास जादव ने इस मामले की जांच कराने व अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

About Post Author

You may have missed