पालीगंज में बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी

पालीगंज/ गुरुवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव के पास सोन नदी बालू घाट पर बर्चश्व को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी हो गयी। हालांकि इस घटना के दौरान किसी को हताहत होने की सूचना नही मिली है।
         जानकारी के अनुसार पालीगंज थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव के पास सोन नदी बालू घाट पर गुरुवार की सुबह दो गुटों के बीच गोलीबारी हो गयी। जिसके दौरान बालू घाट व उस इलाके में अफरा तफरी मच गई। वही घटना की सूचना पाकर पालीगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जिसे देखते ही गोलीबारी कर रहे दोनों गुटों के लोग भाग निकला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जबकि इस घटना के दौरान किसी को हताहत होने की सूचना नही मिली है।
           ज्ञात हो कि कि सोन नदी के सोना को लेकर बालू घाटों पर वर्चस्व को लेकर पिछले कई महीनों से खूनी खेल चल रहा है। पटना समेत प्रदेश के कई बालू घाटों पर आए दिन वर्चस्व को लेकर गोलीबारी और मारपीट की घटना होती रहती है। बीते बुधवार को भी पटना के रानी तालाब थाना क्षेत्र स्थित मधुबन गांव के पास सोन नदी बालू घाट पर दो पक्षों के बीच सीमांकन के लिए हुए विवाद में जमकर गोलीबारी हुई थी। गोलीबारी की घटना के बाद प्रशासन की ओर से इन बालू घाटों से बालू खनन पर रोक लगा दिया गया है।

About Post Author

You may have missed