कोरोना ने ले ली आईजी विनोद कुमार की जान,एक साल पूर्व सरकार ने आईपीएस विनोद कुमार को पूर्णिया का पहला आईजी बनाया था

पटना/फुलवारीशरीफ (अजीत ) . बिहार सरकार के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और एक साल पहले ही पूर्णिया के पहले आईजी के पद पर पदस्थापित विनोद कुमार की जान कोरोना ने ले ली। आईजी पूर्णिया विनोद कुमार की एम्म्स पटना में कोरोना से मौत की खबर से पुलिस मुख्यालय में शोक की लहड़ दौड़ गयी। काफी मिलनसार और मृदुभाषी व्यक्तित्व के धनी थे आईजी पूर्णिया विनोद कुमार ।

पटना एम्स के कोरोना नोडल ऑफिसर डॉ संजीव कुमार ने आईजी विनोद कुमार की मौत की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले शुक्रवार की रात ही आईजी विनोद कुमार को अत्यंत नाजुक हालत में एम्स लाया गया था । कोरोना पॉजिटिव आई जी विनोद कुमार को एम्स में वेंटिलेटर पर रखा गया और इलाज के दौरान उनकी हालत लगातार बिड़गड़ती चली गयी । शनिवार की आधी रात बाद एम्स पटना में वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी विनोद कुमार कोरोना से हार गये ।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पूर्व ही पूर्णिया आईजी विनोद कुमार की हालत खराब होने पर पूर्णिया में अस्प्ताल में भर्ती किया गया था लेकिन हालत नही संभलने पर उन्हें दो दिन पहले ही एम्स लाया गया था । जानकरी के मुताबिक अगस्त 2019 में ही इस वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी को आईजी पूर्णिया के पद पर सरकार ने पदस्थापित किया था। आईजी पूर्णिया विनोद कुमार की मौत से शोक की लहड़ दौड़ गयी ।

About Post Author

You may have missed