कटिहार में कांग्रेस नेता फिरोज अहमद कुरैशी के साथ मारपीट, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

कटिहार । जिले के नगर थाना क्षेत्र के प्रधान डाकघर के पास मंगलवार को कांग्रेस नेता फिरोज अहमद कुरैशी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। फिरोज अहमद कुरैशी अपने भाई के साथ घर का कुछ सामान खरीद वापस लौट रहे थे।

इस दौरान तीन युवकों ने उनको घेर लिया। इसके बाद तीनों ने उनकी पिटाई की। पीड़ित के भाई मोहम्मद शाहिद कुरैशी ने कहा कि वह असामाजिक तत्व थे। वह उनको रोक कर रुपये मांगने लगे।

नहीं देने पर उनके साथ मारपीट की। वहीं, कुछ लोग सड़क पर जमे पानी में कपड़ा गिरने को लेकर विवाद की बात भी कह रहे हैं। मारपीट के बाद कांग्रेस नेता घायल हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर सदर अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होनें फिरोज अहमद कुरैशी का हालचाल जाना और पीड़ित के परिजनों से भी घटना की जानकारी ली। इस मामले पर तारिक अनवर ने कड़ी आपत्ति जताई है।

उन्होंने कहा कि जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। पहले मेयर की हत्या और अब कांग्रेस नेता पर हमला, यह सीधे तौर पर दशार्ता है कि बिहार में सुशासन की स्थिति क्या है? साथ ही उन्होनें इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

About Post Author

You may have missed