पंचायत चुनाव के दौरान बोगस वोटिंग रोकने पर भीड़ व पुलिस में झड़प, एएसआई घायल, एक गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण । मोतिहारी में पंचायत चुनाव के दौरान बोगस वोटिंग रोकने पर भीड़ व पुलिस के बीच झड़प हो गई है। इसमें एक एएसआई घायल हो गया है। मौके पर एसपी नवीन चंद्र झा पहुंच चुके हैं। एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने इस मामले में एफआईआर करने का आदेश दिया है।

रुपौलिया पंचायत के मध्य विद्यालय रुपौलिया के परिसर में बूथ संख्या 46 पर युवक लाइन तोड़कर मतदान के लिए पहुंच गया। बगैर जांच के वह ईवीएम रूम में घुसने का प्रयास करने लगा। इस पर वहां मौजूद पोलिंग एजेंट और तो पीठासीन पदाधिकारी ने रोका। पीठासीन पदाधिकारी के आदेश पर मौके पर मौजूद पुलिस वाले ने उसे रोका तो हाथापाई पर उतर गया।

इसके बाद युवक के समर्थक भीड़ की शक्ल में मतदान केंद्र पर पहुंच गए व पुलिस से भिड़ गए। सबने मिलकर एएसआई अजय कुमार की पिटाई कर दी। उसके बाद उपद्रवी फरार हो गए। सूचना मिलने पर मोतिहारी के एसपी नवीन चंद्र झा मौके पर पहुंचे हैं।

एसपी पीठासीन पदाधिकारी समेत वहां तैनात सभी लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस से मारपीट के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

About Post Author

You may have missed